Top News
Next Story
Newszop

पाकिस्तानी एक्टर Fawad Khan के फैंस को लगा झटका, इंडिया में सिर्फ एक शहर में रिलीज होगी 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'

Send Push

कई पाकिस्तानी कलाकारों की भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। टॉप नामों में अभिनेता फवाद खान और माहिरा खान भी शामिल हैं। शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से डेब्यू करने वाली माहिरा खान ने कम समय में ही भारतीय फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

हाल ही में खबर आई थी कि फवाद खान और माहिरा खान स्टारर 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' जल्द ही भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश हो गए, क्योंकि 10 साल बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई है। पाकिस्तानी फिल्म भारत में रिलीज हो रही है. हालाँकि, अब हम आपको जो बताने जा रहे हैं उससे फवाद के फैन्स का दिल टूट सकता है।

image

इंडिया में सिर्फ एक शहर के फैंस देख पाएंगे ये फिल्म
'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के पाकिस्तानी वितरक नदीम मांडवीवाला ने कहा कि यह फिल्म केवल भारतीय शहर पंजाब में रिलीज हो रही है, इसे पूरे भारत में रिलीज नहीं किया जाएगा. नदीम ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है, क्योंकि यह दो साल पहले रिलीज हुई थी और फिल्म की चर्चा अब पूरी तरह से खत्म हो गई है. आपको बता दें कि फवाद खान और माहिरा खान स्टारर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' 1979 में आई फिल्म 'मौला जट' का रीमेक है, जिसे बिलाल लशारी ने डायरेक्ट किया था।

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने मचाया था तहलका
फवाद खान स्टारर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म भारत को छोड़कर हर देश में रिलीज हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म ने जहां पाकिस्तान में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया, वहीं दूसरी तरफ फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. अब देखना यह है कि दोबारा रिलीज होने के बाद फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है या नहीं।

Loving Newspoint? Download the app now